ब्रेकअप के बाद एक्‍स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह के साथ रिश्‍ते पर पहली बार अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी

अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के चर्चित सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से की थी। अंकिता टीवी इंडस्ट्री में हमेशा से ही खबरों में बनी रही हैं। वही अब छोटे पर्दे से फेमस हुई अंकिता लोखंडे जल्द ही फिल्म “मणिकर्णिका” के साथ बडें पर्दे पर एंट्री करने जा रही हैं। इस फिल्म को कंगना रानौत ने खुद डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अंकिता कंगना के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

बीते दिनों से अंकिता अपनी फिल्म के साथ साथ एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजूपत की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। जहां इस समय उनकी आगामी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर लगातार चर्चा हो रही है वहीं अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह ने भी उनके इस लुक की काफी तारीफ की थी। जिसके चलते अंकिता और सुशांत के रिश्ते को लेकर दोबारा से बातें बनने लगी थी।

अब हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता से उनके और सुशांत के रिश्ते को लेकर पूछा गया तो उन्होंने अपने बयान में कहा कि,” मैं और सुशांत हमेशा ही काफी अच्छे तरह से एक दूसरे के साथ रहे हैं। साथ ही एक दूसरे के काम की भी तारीफ करते हैं और मुझे नहीं लगता की अगर एक एक्टर दूसरे एक्टर की तारीफ करें तो इसमें कुछ गलत है”। अंकिता ने अपने बयान में आगे कहा कि,” मैं और सुशांत एक अच्छे दोस्त हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं”।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृष और कंगना के डायरेक्षन में बनी फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में देवी की भूमिका निभा रहीं अंकिता लोखंडे ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अब देखना दिलचस्प होगा कि अंकिता की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है या नहीं।

Powered by Blogger.