पुलवामा हमला: कंगना रनौत ने कहा- शबाना आज़मी जैसे देशद्रोहियों से भरा हुआ है बॉलीवुड

पुलवामा आतंकवादी हमले की पुरजोर निंदा करते हुए बॉलीवुड कलाकार शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने अपने एक कार्यक्रम को रद्द कर दिया, जिसमें हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जाना था। कंगना रनौत ने इस बारे में बात करते हुए कहा, शबाना आजमी जैसे लोग ही पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने की इजाजत देने के पक्ष में खड़े होते हैं।

कंगना ने कहा, शबाना आजमी जैसे लोग पाकिस्तान से सांस्कृतिक आदान-प्रदान पर लगी रोक को तोड़ने की बात करते हैं। यही वे लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग को प्रमोट करते हैं। उन्हें क्या आवश्यकता है कराची में कार्यक्रम करवाने की जब भारत ने उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया था। ये फिल्म इंडस्ट्री देशद्रोहियों से भरी हुई है। हमें इस वक्त पाकिस्तान के बैन पर नहीं बल्कि उसके विनाश पर फोकस करना चाहिए।

पुलवामा आतंकी हमले को कंगना रनौत ने न सिर्फ कायरता बताया है बल्कि मानवता पर हमला करार दिया है। एक्ट्रेस ने कहा, पाकिस्तान ने सिर्फ हमारे देश की सुरक्षा भंग नहीं की है बल्कि उन्होंने हमारे गौरव को भी सरेआम ठेस पहुंचाई है। हमें इसका बदला जोरदार तरीके से लेना चाहिए नहीं तो हमारी खामोशी को हमारी कमजोरी समझा जाएगा।

कंगना ने कहा, भारत का खून बह रहा है आज, हमारे जवानों को मारा जा रहा है और लोग अहिंसा का लैक्चर दे रहे हैं। अहिंसा और शांति की बात करने वालों के मुंह पर कालिख पोत कर उन्हें गधे पर बैठाकर घुमाया जाना चाहिए। बता दें, कंगना रनौत ने इस हमले को देखते हुए अपनी फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी कैंसिल कर दी है। और शहीद सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजली दी है।

Powered by Blogger.