वाइफ मीरा और दो बच्चों के साथ पूरा है 'कबीर सिंह' का परिवार, देखिए शाहिद के आलीशान घर की तस्वीरें


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की खुशियों में इस वक्त चार चांद लगे हुए हैं। आज शाहिद वाइफ मीरा के साथ अपनी एनिवर्सरी को सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहिद-मीरा की शादी को4 साल हो चुके हैं।  बीते दिनों ही शाहिद का परिवार पूरा हुआ है। पिछले साल ही शाहिद दोबारा पापा बन गए है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में मीरा ने बेटे को जन्म दिया है। दोनों ने मिलकर बेटे का नाम जैन कपूर रखा है। बेटे के आने से शाहिद और उनके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

 

बेटी मीशा और बेटे जैन के साथ शाहिद अक्सर वक्त बिताते रहते हैं। चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर आज हैप्पिली मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं।

 
शाहिद कपूर आज बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर है। शाहिद ने ये मुकाम अपने बल बूते पर हासिल किया है।

भले ही शाहिद एक स्टारकिड हों लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी पहचान अलग बनाई है। शाहिद मुंबई के जुहू इलाके में सी-फेसिंग अपार्टमेंट में रहते है। इसके अलावा उन्होंने बीते दिनों ही एक और 56 करोड़ का घर खरीदा है। लेकिन शाहिद के जुहू वाले घर के आगे का नजारा अगर आप देख लेंगे तो आप भी उसकी तारीफ करने लगेंगे। 


शाहिद के घर में सबसे खास बात ये है कि हरियाली बहुत है। दरअसल शाहिद के अपार्टमेंट में एक छोटा सा गार्डन हैं। जहां शाहिद अक्सर परिवार के साथ बैठकर बातें करते है।

इसके बाद शाहिद आर राजकुमार, हैदर और पद्मावत जैसी फिल्मों में नजर आए। शाहिद और मीरा की शादी को 3 साल हो गए हैं।


Powered by Blogger.