सारा की सस्ती ड्रैस ने फिर मारी बाजी, रवीना टाइट सैंडल तो शिल्पा ढीली पेंट में हुई ट्रोल

सारा की सस्ती ड्रैस ने फिर मारी बाजी, रवीना टाइट सैंडल तो शिल्पा ढीली पेंट में हुई ट्रोल 

 

बॉलीवुड फैशन में हर दिन नए एक्सपेरीमेंट देखने को मिलते हैं और इन दीवाज के फैशन को फुल ऑन कॉपी करता है हमारा यूथ, खासकर लड़कियां इसलिए तो हम आपके लिए हर हफ्ते की फैशन रिपोर्ट आपके पास लेकर आते हैं ताकि आप भी देखें कि फैशन की दुनिया में आखिर चल क्या रहा है। वैसे कुछ दीवाज का फैशन ज्यादा लोगों को इंप्रेंस नहीं भी कर पाता। इसी के चलते वह ट्रोल हो जाती हैं तो चलिए आज हम आपको वीकली रिपोर्ट में बताते हैं कि किसका फैशन हिट हुआ और किसका ट्रोल। 

PunjabKesari
सबसे पहले बात करते हैं सारा अली खान, जो अपनी ट्रडीशनल ड्रेसेज से फैंस का हर बार दिल जीत लेती हैं। इस बार उन्होंने लेबल The Burnt Soul की न्यॉन ग्रीन मे मैक्सी ड्रेस पहनी थी जो लोगों को काफी पसंद आई। बता दें कि उनकी यह ड्रेस महंगी भी नहीं थी। सारा का यही सादा पन सबको मोह लेता है। 

PunjabKesari
वहीं मलाइका का पेस्टल आरेंज रफ्फल गाऊन भी फैंस को पसंद आया। लेकिन रवीना इस बार अपनी टाइट सेंडल को लेकर ट्रोल हो गई।

PunjabKesari

उन्होंने शिमरी ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक सेंडल वियर किए थे जो काफी टाइट लग रहे थे। 

PunjabKesari
अमृता रॉव का पेस्टल सूट भी उन्हें खूब जंच रहा था अगर आप किसी फैमिली फंक्शन में डिसेंट लुक में जाना चाहती हैं तो यह ड्रेस परफेक्ट है।

PunjabKesari
शिल्पा शैट्टी वैसे तो अपने कमाल के ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार वह ढीली पेंट्स के लिए ट्रोल हो गई। कैमरे में वह अपनी जींस को संभालते कैद हो गई जिसका यूजर्स ने जमकर मजाक उड़ाया।
PunjabKesari

विद्या बालन की पहचान हैं उनकी ट्रडीशनल साड़ियां इस बार उन्होंने स्ट्राइप साड़ी में सबका दिल जीता । अगर साड़ी में नया प्रिंट ट्राई करना चाहती हैं तो इससे आइडिया लें।

PunjabKesari

तापसी इन दिनो अपनी अपकमिंग मूवी की प्रमोशन में बिजी हैं और नई-नई ड्रेसेज ट्राई कर रही हैं लेकिन उनकी यैलो ड्रेस ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई।

PunjabKesari

बेटी का फैशन तो हिट है ही बेबो का फैशन भी किसी से कम नहीं। वह ओरेंज कलर की ड्रेस में दिखीं जिसे लोगों ने पसंद किया। 



आपको हमाया यह  पैकेज कैसा लगा और किसकी ड्रेस आपको ज्यादा पसंद आई कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

Powered by Blogger.